2022 शुरू होने से पहले बुध बदलेगा राशि, 4 राशि वालों के लिए नए साल की शुरुआत होगी बेहद शुभ


29 दिसंबर को बुध शनि की राशि मकर में प्रवेश करने जा रहा है. जहां पहले से ही न्याय देवता शनि देव भी मौजूद हैं. जानिए इस गोचर से किन राशि वालों को मिलेगा लाभ.

Mercury Transit (Budh Rashi Parivartan) December 2021: बुध ग्रह बुद्धि, संचार कौशल का कारक ग्रह माना जाता है. इसके मजबूत होने से व्यक्ति बुद्धिमान होता है और उसकी स्मरण शक्ति अच्छी रहती है. 29 दिसंबर को बुध शनि की राशि मकर में प्रवेश करने जा रहा है. जहां पहले से ही न्याय देवता शनि देव भी मौजूद हैं. बुध इस राशि में 6 मार्च 2022 तक रहेंगे. जानिए इस गोचर से किन राशि वालों को मिलेगा लाभ.

वृषभ राशि: ये गोचर वृषभ राशि वालों के लिए खास रहने वाला है. इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में तरक्की मिलने के आसार रहेंगे. इस दौरान आपको अपने प्रयासों का पूर्ण फल प्राप्त होगा. धन का संचय कर पाने में आप सफल रहेंगे. आपके लिए नए साल की शुरुआत काफी अच्छी रहने वाली है. साल के शुरू में ही आपको सुखद समाचार सुनने को मिल सकते हैं. कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिलने की उम्मीद रहेगी.

वृश्चिक राशि: आपके लिए भी ये गोचर शुभ है. इस दौरान आपको अपनी मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा. जो जातक नौकरी बदलने की सोच रहे हैं उनके लिए भी ये समय सुनहरे अवसर लेकर आएगा. एक साथ कई नौकरी के प्रस्ताव आ सकते हैं. कार्यस्थल पर आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. पदोन्नति होने के प्रबल आसार रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिलेगा. काम के चक्कर में किए जाने वाली यात्रा से अच्छा धन अर्जित कर सकेंगे.

धनु राशि: आपके लिए ये गोचर अत्यंत ही शुभ रहेगा. इस दौरान जिस काम में आप हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलने के प्रबल आसार रहेंगे. घर परिवार के लोगों और मित्रों का पूरा साथ मिलेगा. कुछ नए संबंध बनेंगे जिनसें करियर के क्षेत्र में लाभ प्राप्त होने की उम्मीद रहेगी. आय में बढ़ोतरी के योग हैं. एक से अधिक माध्यमों से धन एकत्र कर पायेंगे. निवेश के लिए भी समय अनुकूल है.


3 views0 comments