सितंबर का राशिफल : मेष से लेकर मीन राशि तक, जानें इस माह किसकी किस्मत चमकेगी


मासिक राशिफल सितंबर 2021 : देखें क्या कहते हैं इस माह के सितारे

मेष राशि

सितंबर 2021- संतान पक्ष से सहयोग मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए समय उत्तम है। पारिवारिक मामलों में संभलकर चलें। आय कम खर्च अधिक रहेगा। दांपत्य जीवन में वाद-विवाद से बचना होगा। दैनिक व्यवसाय में सावधानी रखना होगी। शत्रुपक्ष पर सतर्कता रखनी होगी।

वृषभ राशि

सितंबर 2021- संतान पक्ष के मामलों में सुखद वातावरण पाएंगे। नौकरीपेशाओं को अपने कार्य के प्रति सजग रहना होगा। व्यापार-व्यवसाय मिला-जुला रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुर वातावरण पाएंगे। स्वास्थ्य के मामलों में ध्यान रखें।

मिथुन राशि सितंबर 2021- किस्मत का साथ मिलेगा। पारिवारिक सहयोग मिलने से प्रसन्नता रहेगी। स्थानीय संपर्कों से लाभ होगा। मकान व भूमि संबंधित सफलता पाएंगे। व्यापार-व्यवसाय में सुखद स्थिति पाएंगे। नौकरीपेशा भी लाभान्वित होंगे। साझेदारी के कार्य में अनुकूल वातावरण पाएंगे। भाइयों का सहयोग मिलेगा।



कर्क राशि सितंबर 2021- कार्यस्थल पर अकस्मात लाभ के योग बनेंगे, किस्मत चमकेगी। छोटे भाइयों का सहयोग मिलने से प्रसन्नता रहेगी। वाणी का प्रभाव होने से कार्य में अनुकूलता आएगी। स्वास्थ्य ठीक ही रहेगा। पारिवारिक मामलों में थोड़ी सावधानी रखना होगी। विद्यार्थी वर्ग के लिए समय मिला-जुला रहेगा।



सिंह राशि सितंबर 2021- कुटुम्बियों का सहयोग सराहनीय रहेगा। वाणी का प्रभाव बढ़ेगा। धन की बचत भी होगी। व्यापार-व्यवसाय में सुखद स्थिति रहेगी, वहीं नौकरीपेशाओं को सहयोग मिलने से राहत पाएंगे। जनता से संबंधित कार्य बन जाने से प्रसन्नता रहेगी। शुभ समाचार भी मिलेगा।


कन्या राशि सितंबर 2021- जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा, वहीं दैनिक व्यवसाय में सुखद वातावरण रहेगा। प्रभाव में वृद्धि होगी, वहीं स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। मनोनुकूल समाचार मिलने से प्रसन्नता रहेगी। बाहरी संपर्क लाभदायी भी हो सकते हैं। आर्थिक प्रयासों में सफल होंगे।


तुला राशि सितंबर 2021- महत्वपूर्ण कार्य से बाहर गांव की यात्रा हो सकती है, जो लाभकारी रहेगी। किस्मत का लाभ मिलेगा। आर्थिक मामलों में अनुकूल स्थिति रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। लेन-देन के मामलों में संभलकर ही चलें। व्यापार-व्यवसाय में मिली-जुली स्थिति पाएंगे।

वृश्चिक राशि सितंबर 2021- बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे। नौकरीपेशाओं को सहयोग मिलने से प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से समय सुखद ही कहा जा सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। भाग्य में संतोषजनक स्थिति पाएंगे।


धनु राशि सितंबर 2021- भाग्य साथ देने से आपके रुके कार्य में प्रगति आएगी। धर्म-कर्म में भी आस्था बढ़ेगी। सोचे कार्य बन जाने से प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में उन्नति होकर लाभान्वित भी होंगे। नौकरीपेशा सुखद स्थिति पाएंगे। बेरोजगारों के लिए समय उत्तम है।


मकर राशि सितंबर 2021- भाग्य में अनुकूल स्थिति होने से कामकाज की स्थिति में सुधार होकर लाभजनक वातावरण रहेगा। स्वास्थ्य अनुकूल होने से प्रसन्नता रहेगी। व्यापार-व्यवसाय में प्रगति होकर मन प्रसन्न रहेगा। नौकरीपेशा व्यक्ति सहयोग पाएंगे। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें।

कुंभ राशि सितंबर 2021- भाग्यबल का सहयोग मिलने से प्रसन्नता रहेगी। किस्मत का साथ मिलने से प्रसन्न होंगे। संतान पक्ष में सुखद वातावरण पाएंगे। अधिकारी वर्ग सहयोगात्मक वातावरण पाएंगे। नौकरीपेशाओं के लिए संतोषजनक वातावरण रहेगा। स्वप्रयत्नों से धन के मामलों में वृद्धि पाएंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।


मीन राशि सितंबर 2021- दांपत्य जीवन में अनुकूल वातावरण मिलने से प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य ठीक ही रहेगा। नौकरीपेशाओं को सावधानीपूर्वक चलना होगा। पारिवारिक कार्य में सहयोग मिलने से प्रसन्नता रहेगी। जनता से संबंधित कार्य बनेंगे। स्त्री पक्ष से लाभ रहेगा।

4 views0 comments