मेष राशिफल 2021 : जनवरी से लेकर दिसंबर तक जानिए क्या लाया है नया साल


पारिवारिक स्थिति- आपके लिए पारिवारिक दृष्टि से यह साल सुखद कहा जा सकता है। पारिवारिक सुख-शांति रहेगी। परिवार में शुभ कार्य बनेंगे। जमीन-जायदाद संबंधित समस्याओं का निदान होगा। जनता से संबंधित कार्य बनेंगे। मातृपक्ष में अनुकूल स्थिति रहेगी।

करियर- इस वर्ष गुरु का नीच भंग होने से महत्वपूर्ण कार्य बनेंगे, वहीं आपके करियर में नया उछाल आएगा। इस वर्ष आप अपनी महत्वाकांक्षाएं पूरी करने में समर्थ होंगे।


नौकरी व व्यापार की स्थिति- नौकरीपेशाओं के लिए यह वर्ष अनुकूल रहेगा। प्रमोशन के योग बनते नजर आएंगे। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। व्यापार-व्यवसाय में भाग्य साथ देने से प्रसन्नता के साथ लाभ भी पाएंगे।

विद्यार्थियों के लिए- इस वर्ष विद्यार्थियों के लिए उत्तम ही कहा जा सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता पाएंगे। इच्छित सफलता मिलने से प्रसन्नता रहेगी।



स्वास्थ्य- स्वास्थ्य की दृष्टि से समय ठीक ही रहेगा। खानपान का ध्यान रखना होगा। कोरोना काल का ध्यान रखकर चलना होगा, बाकी स्वास्थ्य ठीक रहेगा।


आर्थिक स्थिति- आय के साधनों में अनुकूल स्थिति रहेगी, वहीं नौकरीपेशा भी लाभान्वित होंगे। नवीन व्यवसाय की कार्ययोजना भी साकार रूप लेगी।


विवाह योग- इस वर्ष विवाह में बाधाओं के बाद अनुकूल स्थिति पाने में समर्थ होंगे व विवाह के योग भी बनते नजर आएंगे।


सलाह- इस वर्ष आप 5 कैरेट का पुखराज पहनेंगे तो उत्तम सफलता पाने में समर्थ होंगे। धर्म-कर्म में खर्च लाभदायक रहेगा। 5 केले गुरुवार को किसी भी पीली या सफेद गाय को खिलाएं।


1 view0 comments