धनतेरस 2021 पर 6 राशियां हो जाएंगी मालामाल, इस Dhanteras पर धन आगमन के मिल रहे हैं शुभ संकेत


धनतेरस पर ग्रह गोचर के अनुसार 6 राशियों को लाभ मिलेगा। जल्दी से चेक करें कहीं आपकी राशि तो नहीं है इन 6 राशियों में शामिल। आओ जानते हैं 2 नवंबर 2021 पर 6 खास राशियों का राशिफल।

धनतेरस राशिफल 2021 ( Dhanteras Rashifal 2021 ) :

ग्रह गोचर : 2 नंबर 2021 को धनतेरस के दिन तुला में सूर्य एवं मंगल, मकर में शनि एवं बृहस्पति, कन्या में बुध एवं चंद्र की युति रहेगी। जबकि केतु वृश्‍चिक में, शुक्र धनु में और राहु वृषभ में रहेगा। इसी दिन बुध कन्या से निकलकर तुला में प्रवेश करेंगे।

1. मेष : 2 नवंबर को बुध का तुला राशि में गोचर होने से आपके दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। इस दौरान सभी तरह के संकटों से मुक्ति मिलेगी। आर्थिक लाभ होने के साथ मान-सम्मान में वृद्धि भी होगी।



2. कर्क : कर्क राशि वालों की राशि के चतुर्थ भाव में बुध का राशि परिवर्तन होगा। जिससे परिवारिक परेशानी दूर होगी और इसके बाद सूर्य का राशि परिवर्तन आपके पंचम भाव में होगा, जिसके चलते करियर, शिक्षा और नौकरी में लाभ मिलेगा।

3. मिथुन : यदि आपकी राशि मिथुन है तो दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। बेरोजगार हैं तो रोजगार मिलेगा। व्यापारी हैं तो लाभ होगा और छात्र हैं तो सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास बढ़ेग। धन लाभ होगा और आर्थिक समस्याओं का अंत होगा।

4. सिंह : यदि आपकी राशि सिंह है तो समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नती होगी। व्यापार व्यवसाय में लाभ मिलेगा। छात्रों के लिए समय अनुकूल है।

5. कन्या : बुध और चंद्र कन्या राशि में हैं। चंद्र मानसिक शक्ति का कारक है तो बुध बुद्धि की शक्ति का। ऐसे में कन्या राशि वालों के लिए यह शुभ समय है। इससे मानसिक और पारिवारिक परेशानी दूर होगी। करियर, नौकरी और व्यापार में सफलता मिलेगी। धन लाभ होगा। बुध आपके द्वितीय और तृतीय भाव में रहेंगे। बुध के इस गोचर से आर्थिक परेशानियां दूर होंगी और धनलाभ के योग बनेंगे।


6. मकर : आपके लिए भी यह समय शुभ होगा। आपके सभी रुके हुए और बिगड़े काम बनेंगे। आपको करियर और नौकरी में सफलता हासिल होगी। आपको सोच समझकर ही खर्चा करना चाहिए।

4 views0 comments