Search
  • Acharya Bhawana Sharma

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर ये बोले ज्योतिष? बता ही दिया पीक से लेकर अंत तक का समय


कोरोना की तीसरी लहर देश में ओमिक्रॉन के रूप में सामने आई है। ऐसे में जहां ये तेजी से फैलने वाला वायरस अन्य कोरोना से कुछ हद तक अलग दिख रहा है, वहीं इसके द्वारा अब तक काफी कम लोगों की ही जान ली गई है। जबकि इसका फैलाव पूर्व में आए कोरोना के सभी वेरियंट में सबसे तेज देखने को मिला है।

ऐसे में लोग एक बार फिर कोरोना की इस तीसरी लहर को लेकर दहशत में हैं। इसे देखते हुए देश के अनेक ज्योतिष के जानकार इस तीसरी लहर की स्थिति को ग्रहों की दशा दिशा से जोड़ते हुए इसका प्रभाव, पीक व अंत के संबंध में समझने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसे में कई ज्योतिष के जानकारों ने इस तीसरी लहर के संबंध में कुछ अलग तरह की भविष्यवाणियां भी करनी शुरु कर दी हैं। एक ओर जहां ज्योतिष के जानकार पंडित एसडी पांडे का कहना है कि दुनिया के अनेक स्थानों पर फरवरी में इस नई लहर जो ओमिक्रॉन रूपी वेरियेंट के रूप में सामने आ रही है ये फरवरी 2022 में अपने पीक पर होगी।


3 views0 comments

Recent Posts

See All

महाबली हनुमान जी को संकट मोचन भी कहा जाता है। हनुमान जी अपने भक्तों पर आने वाले सभी तरह की परेशानियां और भय दूर करते हैं। कहा जाता है कि हनुमान जी से बढ़कर कोई देवी-देवताएं नहीं है ये आज के समय में भी