Search
  • Acharya Bhawana Sharma

इन 4 राशियों के लिए करियर के लिहाज से अच्छा है ये साल, मिल सकती है बड़ी उपलब्धि


ज्योतिष में भविष्य की गणना ग्रहों और नक्षत्रों के आधार पर की जाती है. ज्योतिष के लिहाज से साल 2022 चार राशियों के लिए करियर के लिहाज से काफी अच्छा माना जा रहा है. ऐसे लोगों को मौके का पूरा लाभ उठाते हुए खूब मेहनत करनी चाहिए.

आज के समय में अच्छी नौकरी भला कौन नहीं चाहता है. लेकिन सभी को पसंदीदा नौकरी मिल सके, ये जरूरी नहीं होता है. अच्छी नौकरी के लिए मेहनत के साथ साथ अच्छे भाग्य की भी जरूरत होती है. कुंडली (Kundali) में कई ग्रह-नक्षत्र ऐसे होते हैं, जो अगर मजबूत स्थिति में हों, तो व्यक्ति की करियर ग्रोथ (Career Growth) काफी अच्छी होती है. साथ ही उन ग्रहों के प्रभाव से लोगों को उच्च पद की प्राप्ति होती है. ज्योतिष विशेषज्ञ डॉ. अरविंद मिश्र के मुताबिक साल 2022 (Year 2022) करियर के लिहाज से कुछ राशियों के लिए काफी अच्छा माना जा रहा है. जानिए कहीं आपका नाम भी तो इस लिस्ट में शामिल नहीं.

मेष राशि

इस राशि वालों के लिए ये साल काफी अच्छी ग्रोथ दिलाने वाला माना जा रहा है. जो लोग इस बीच सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिलने के पूरे आसार हैं. जो पहले से किसी भी क्षेत्र में नौकरी कर रहे हैं, उनको इस साल पदोन्नति मिल सकती है.

वृषभ राशि

करियर को मजबूत करने के लिहाज से ये साल काफी अच्छा है. इस साल आप अपनी ग्रोथ के लिए जितनी मेहनत करेंगे, आपको उसी हिसाब से परिणाम प्राप्त होंगे. भाग्य पूरी तरह से आपके साथ रहेगा. वर्कप्लेस पर आपका मान सम्मान बढ़ेगा. प्रमोशन की संभावना भी बन सकती है.

कन्या राशि

सरकारी नौकरी पाने के लिए जो लोग लंबे समय से प्रयासरत हैं, उनके लिए ये साल खुशियां लेकर आ सकता है. अगर आप कोई परीक्षा देने वाले हैं, तो अच्छी तरह से तैयारी करें. किस्मत आपके साथ है, ऐसे में आपको मेहनत का मेल किस्मत के साथ कराना होगा. इस साल आप काफी धन भी अर्जित करेंगे. अगर आप पहले से नौकरी कर रहे हैं, तो वरिष्ठ अधिकारियों की प्रशंसा के पात्र बनेंगे.

तुला राशि

ये साल आपको आपकी पसंद की नौकरी दिला सकता है, इसलिए पूरे मन से प्रयास कर​ते रहिए. परिवार का सहयोग मिलेगा और समाज में आपका कद बढ़ेगा. अगर आप पहले से कोई नौकरी कर रहे हैं तो कोई बड़ी जिम्मेदारी आपको इस दौरान दी जा सकती है.

3 views0 comments

Recent Posts

See All

महाबली हनुमान जी को संकट मोचन भी कहा जाता है। हनुमान जी अपने भक्तों पर आने वाले सभी तरह की परेशानियां और भय दूर करते हैं। कहा जाता है कि हनुमान जी से बढ़कर कोई देवी-देवताएं नहीं है ये आज के समय में भी