Search
  • Acharya Bhawana Sharma

अंक ज्योतिष 2022: मूलांक 8 के लिए अंक ज्योतिष भविष्यवाणियां


मूलांक 8 के जातक जीवन में स्थायी उन्नति करते हैं। हालाँकि कभी-कभी आपकी प्रगति में देरी होती है, यह निश्चित है। आप थोड़े जिद्दी भी हैं और आसानी से विचार नहीं बदलते हैं, लेकिन अंक ज्योतिष राशिफल 2022 आपको सलाह देता है कि इस साल आपको इस जिद्दी रवैये को छोड़ना होगा, तभी आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में समस्याओं से बाहर निकल पाएंगे। आप बाहर का रास्ता देखेंगे। प्रेम संबंधित मामलों के लिए साल की शुरुआत अनुकूल रहेगी। आप अपने संचार को और भी बेहतर बनाएंगे और एक-दूसरे से प्यार से बात करके अपने रिश्ते को हल्का-फुल्का रखेंगे और इस साल अपने प्रेम जीवन का भरपूर आनंद लेंगे।


विवाहित लोगों को दांपत्य जीवन को मधुर बनाने के अवसर प्राप्त होंगे। आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तालमेल बेहतर रहेगा और इस साल आप अपने दांपत्य जीवन में आगे बढ़ेंगे और संतान प्राप्ति की कोशिश कर रहे हैं तो आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है। साल के अंतिम महीनों में जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना आवश्यक होगा।


यदि आप जन्म तिथि के अनुसार राशिफल जानने की कोशिश करेंगे तो नौकरी करने वाले लोगों को इस साल थोड़ा सावधान रहना होगा क्योंकि आपका मन काम में कम और इधर-उधर ज्यादा रहेगा। आप महसूस करेंगे कि आप उस काम के लिए नहीं बने हैं जो आप कर रहे हैं और इसलिए काम से चोरी करना समाप्त कर देंगे। इसका खामियाजा आपको भुगतना पड़ सकता है, इसलिए सावधान रहें। साल के मध्य में आपको नौकरी में कुछ अच्छे मौके मिलेंगे, जिससे आपकी स्थिति मजबूत होगी। बिजनेस क्लास के लोगों के लिए यह साल अनुकूल साबित होगा। आपकी कुछ गुप्त योजनाएँ सफल होंगी, जो आपके लिए लाभ और व्यवसाय में वृद्धि के रास्ते खोल देंगी। कुछ नए लोगों से भी संपर्क होगा, जो व्यापार को बढ़ाने में मदद करेंगे।


विद्यार्थियों की बात करें तो प्रयास करें तो ईश्वर की कृपा से आपको कुछ छात्रवृत्ति भी मिल सकती है और शिक्षा के क्षेत्र में आपके प्रदर्शन से आपके अंक में वृद्धि होगी। सेहत की बात करें तो सीने में दर्द, जकड़न, ठंड लगना, तेज बुखार या कोई संक्रामक समस्या आपको परेशान कर सकती है, इसलिए आपको थोड़ा ध्यान रखना चाहिए और लापरवाह नहीं होना चाहिए। आपको दांतों और गले की समस्या हो सकती है, इसलिए खाने-पीने की चीजों का ध्यान रखें। आर्थिक रूप से यह साल मध्यम रहेगा। आपकी आमदनी सामान्य रहेगी। हालांकि खर्चे भी कम होंगे, जिससे आप पर कोई अतिरिक्त बोझ नहीं पड़ेगा और आप साल के दौरान अच्छा पैसा कमा पाएंगे और अपने बैंक बैलेंस को बढ़ा पाएंगे। यदि आपका जन्म अंक 8 के तहत हुआ है तो शनि देव की विशेष कृपा आप पर हमेशा बनी रहती है। अगर आप जानना चाहते हैं कि शनि देव आपके जीवन को कैसे प्रभावित कर रहे हैं तो उसके लिए आप शनि रिपोर्ट का सहारा ले सकते हैं।

2 views0 comments

Recent Posts

See All

महाबली हनुमान जी को संकट मोचन भी कहा जाता है। हनुमान जी अपने भक्तों पर आने वाले सभी तरह की परेशानियां और भय दूर करते हैं। कहा जाता है कि हनुमान जी से बढ़कर कोई देवी-देवताएं नहीं है ये आज के समय में भी